Elante Mall Chandigarh | एलांते मॉल चंडीगढ़

Elante Mall Chandigarh | एलांते मॉल चंडीगढ़

Table of Contents

Elante Mall Chandigarh | एलांते मॉल चंडीगढ़

लार्सन एंड टुब्रो ग्रुप और वुडहेड आर्किटेक्ट्स (Larsen & Toubro Group and Woodhead Architects) द्वारा डिजाइन किया गया एलांते मॉल (Elante Mall Chandigarh), जो एक ऑस्ट्रेलियाई फर्म है, ने अपने रीगल लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। एलांते मॉल चंडीगढ़ आज बढ़ती अर्थव्यवस्था में सबसे बड़े योगदानकर्ताओं में से एक बन गया है।

Elante Mall in Chandigarh की इमारत लगभग 20 एकड़ में फैली हुई है जिसमें 1.1 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र शामिल है। यह तीन ब्लॉकों में सावधानीपूर्वक बनाया गया है; कार्यालय परिसर, मॉल और हयात रीजेंसी, कोई भी व्यक्ति उस उत्साह और शाही अनुभव का अच्छी तरह से आकलन कर सकता है जो वह प्रदान करता है।

आइए सीधे एलांते मॉल चंडीगढ़ के तथ्यों पर आते हैं | Elante Mall Facts

inside Elante Mall Chandigarh इतालवी संगमरमर के फर्श के साथ सुंदर ढंग से व्यवस्थित तीन मंजिलों में विभाजित है, शानदार दुकानें हैं और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों का घर है जिनमें से कुछ भारतीय बाजार में नए हैं।

यदि आप कभी भी एलांते चंडीगढ़ आएं तो वहां की सभी महिलाओं के लिए सुनिश्चित करें कि वे ऊँची एड़ी के जूते न पहनें क्योंकि आपको उन्हें पहनने का पछतावा होगा।

3 मंजिलें इतनी विशाल हैं कि आपको चंडीगढ़ में दी जाने वाली चीजों और घूमने की जगहों का पता लगाने के लिए एक पूरा दिन चाहिए। एक बार जब आप मॉल में प्रवेश करते हैं, तो प्रलोभन का विरोध करना और इस महान उत्सव में शामिल नहीं होना कठिन होता है।

elante mall shops

आइए एलांते मॉल चंडीगढ़ के फर्श से फर्श तक जाएं, ब्रांड सूची और दुकानें:

बेसमेंट | Basement

आपकी सभी प्रीमियम खरीदारी के लिए मंजिल! यदि आप प्रीमियम एक्सेसरीज़ और कपड़ों, घड़ियों, बैग्स और एक्सेसरीज़ के लिए अच्छी दरों की तलाश कर रहे हैं; यह वह जगह है जहां आपको होना है। एलांते मॉल चंडीगढ़ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की मेजबानी करता है।

प्रीमियम फुटवियर की मांग विशेष रूप से उन पुरुषों के लिए अधिक है जो चमड़े और स्पोर्ट्स में उपलब्ध है । यह मंजिल उन सभी बेहतरीन प्रीमियम एक्सेसरीज का घर है, जिनके बारे में आप सोच सकते हैं।

चार्ल्स एंड कीथ से ALDO, टॉमी हिलफिगर से ब्रूक्स ब्रदर्स; कोई खरीदारी करने के लिए घंटों बिता सकता है और फिर भी थकता नहीं है।

एलांते मॉल चंडीगढ़ स्टोर्स अंतरराष्ट्रीय प्रीमियम ब्रांडों से भरे हुए हैं जिनमें शानदार डील्स और ऑफर्स हैं और जो एक ब्रांड फ्रीक है, उसके लिए आप मूल्य सूची से आश्चर्यचकित होंगे। वे इतने किफायती हैं!

Norcet Coaching

पहली मंजिल | First Floor

पुरुषों के फैशन के लिए समर्पित, हालांकि महिलाओं के कपड़ों की भी दुकानें हैं, लेकिन फर्श पुरुषों के वस्त्र, खेलों, बैग और सहायक उपकरण के लिए अधिक समर्पित है। इस मंजिल में कुछ बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय ब्रांड हैं जो मॉल में हाल ही में जोड़े गए हैं जहां कुछ को भारतीय बाजार में भी पेश किया गया है।

वस्त्र खरीदारी के लिए जाने के लिए यह सबसे अच्छी मंजिल है; कुछ लुई फिलिप, पार्क एवेन्यू, पीटर इंग्लैंड और यूएस पोलो के नाम यहां पेश किए जाने वाले कुछ ब्रांड हैं। पुरुष खरीदारी के रुझान में एक महिला की तुलना में कहीं अधिक गहरे कपडे हैं.

दूसरी मंजिल | Second Floor

सभी युवा लड़कियां और खूबसूरत महिलाएं अपनी आस्तीन ऊपर रोल करती हैं और उस फ्लोर में प्रवेश करती हैं जिसे हम लड़कियों को समर्पित “दूसरी मंजिल” कहते हैं। इसके अलावा, आप कपड़ों और खिलौनों के लिए बच्चों के बहुत सारे ब्रांड देख सकते हैं।

हैंडबैग और एक्सेसरीज़, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और प्रीमियम ज्वैलरी सभी यहाँ उपलब्ध हैं जहाँ बीबा, मान्यवर, मीना बाज़ार, मोंटे कार्लो, और बहुत कुछ जैसे ब्रांड उपलब्ध हैं।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप सीमित धन खर्च करने की कितनी योजना बना रहे हैं, इस मंजिल पर स्थित सबसे अच्छे सैलून, स्पा और चिकित्सा केंद्र प्राप्त करें।

जगह की भव्यता ऐसी है कि कोई भी रोमांचक ऑफ़र और सौदों के साथ विरोध नहीं कर सकता है, आपकी जेब निश्चित रूप से कुछ अतिरिक्त पैसा खो देगी!

तीसरी मंजिल | Third Floor

यह मंजिल केवल “एंटरटेनमेंट” के लिए है, जहां आपको पीवीआर सिनेमा, पब, पारिवारिक मनोरंजन, फन सिटी, स्पोर्ट्स बार, बॉलिंग एली और रेस्तरां सभी का एक ही स्थान पर आनंद लेने को मिलता है। एक टैटू या एक चित्र, चेहरे की पेंटिंग, मेहंदी, और नाखून कला और बहुत कुछ प्राप्त करें। बम्पर कारों की सवारी, सांबा बैलून और अन्य मजेदार गतिविधियों का आनंद लें।

Blu-O में जाए और 9Di मूवी अनुभव के साथ HyperPVR सिनेमा को देखें। सुनिश्चित नहीं हैं कि 9Di क्या है? इसका मतलब है कि आपके पास 3डी, बारिश, बर्फ, बिजली, हवा, धुआं, बुलबुले, सीट कंपन और आंदोलन प्रभाव के साथ हाइपर-रियलिस्टिक मूवी अनुभव का सबसे अच्छा 15-20 मिनट का अनुभव होगा और एक गन शूटिंग अनुभव भी होगा जहां कोई शूटिंग करेगा अन्य रोमांचक सुविधाओं के बीच स्क्रीन।

खाने के शौकीनों के लिए एलांते मॉल फूड कोर्ट आपको बचाने के लिए मौजूद है। आप निक बेकर की बेकरी के ओवन से ताज़ा कैफे बरिस्ता या रेड मैंगो का आनंद ले सकते हैं, सिंधी मिठाई का स्वाद ले सकते हैं, या काइलिन और चिली के साथ चीनी व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं; आप बस इसे प्यार करेंगे!

यदि आप यहां केवल कुछ अच्छा समय बिताने और थोड़ा घूमने के लिए हैं, तो इस मंजिल को देखने से न चूकें क्योंकि आप पूरे दिन अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

पीवीआर एलांते चंडीगढ़ में आप नवीनतम हॉलीवुड, बॉलीवुड और पॉलीवुड फिल्मों को देखने का आनंद ले सकते हैं, जबकि पीवीआर सिनेमाज परिसर के अंदर उपलब्ध स्नैक्स में भोजन कर सकते हैं।

स्टोर में और क्या है |  What’s in the Store

elante mall store

खरीदारी की होड़ के अलावा, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के पास आपके चुनने के लिए कई विकल्प हैं, आप हाइपरमार्केट और डिपार्टमेंट स्टोर सेक्शन से भी किराने की खरीदारी कर सकते हैं। घरेलू खरीदारी के लिए, आधुनिक फर्नीचर, सजावटी सामान आदि की जांच के लिए हाउस-वेयर अनुभाग देखें।

पुस्तक प्रेमियों के लिए, बुक कैफे प्राप्त करें। रियायती कीमतों पर खिलौने और उपहार आइटम खरीदें। एक और खंड है जहां आप सभी स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पाद, त्वचा के लिए पूरक, आवश्यक तेल और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।


चंडीगढ़ का एलांते मॉल आपके लिए हार्ले डेविडसन और रॉयल एनफील्ड बाइक लेकर आया है जहां आपको स्पेयर पार्ट्स भी मिल सकते हैं।

डिज्नी प्रिंसेस अकादमी | Disney Princess Academy

हाँ! आपने सही सुना, Elante के पास उनके मॉल में एक आधिकारिक डिज़्नी प्रिंसेस अकादमी चल रही है जो छोटी लड़कियों को डिज़्नी प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए तैयार करती है जहाँ वे सीखते हैं कि कैसे एक डिज्नी राजकुमारी, शिष्टाचार, चलना और शैली बनना है और वॉल्ट के साथ एक डिज्नी राजकुमारी के रूप में प्रदर्शित होने का मौका मिलता है।

एलांते मॉल चंडीगढ़ का समय | Elante Mall Timing

सप्ताह के सभी दिन Elante Mall Chandigarh opening time सुबह 11:00 बजे से रात 10:00 बजे तक

elante mall official website

एलांते मॉल की आधिकारिक वेबसाइट | Official Website of Elante Mall

Official Website

Elante Mall में दी जाने वाली अन्य सुविधाएं | Services provided by Elante Mall

OLA Cabs Service

मॉल में एक अलग OLA सर्विस डेस्क है जहाँ आप किसी भी समय कैब ऑर्डर कर सकते हैं।

एटीएम  ATM

आसान और त्वरित पहुँच के लिए प्रत्येक मंजिल पर स्थित मॉल में फैले।

24 घंटे एम्बुलेंस | 24 Hours Ambulance

जब दर्द होता है, तो हर मिनट मायने रखता है! जरूरत के समय अपने प्रियजनों की मदद के लिए मॉल में विशेष व्यवस्था की गई है।

महिलाओं के लिए पार्किंग | Parking for Women’s

महिलाओं के लिए यात्रा को आरामदायक बनाने के लिए, एलांते ने एक अलग महिला पार्किंग स्थान की व्यवस्था की है।

24/7 सुरक्षा सेवा | 24/7 Security

चोरी, छेड़खानी या अन्य खतरों की चिंता किए बिना लापरवाह रहें और मॉल का आनंद लें क्योंकि उनकी 24/7 सुरक्षा सेवा हमेशा आसपास रहती है।

सीसीटीवी | CCTV

जगह हर तरफ सीसीटीवी कैमरों से ढकी हुई है।

पार्किंग की जगह | Parking Space

उनके पास तीन मंजिला पार्किंग है जो एक समय में 5000 से अधिक कारों को पार्क कर सकती है, लगभग 5800 कारें। पार्किंग दरें भी नाममात्र हैं; दोपहिया वाहनों के लिए INR 10, चार पहिया वाहनों के लिए INR 20-100 (घंटों के अनुसार- रेट समय समय पर बदलते रहते है)

एलांते मॉल चंडीगढ़ कैसे पहुंचे? | How to reach Elante Mall Chandigarh?

इस जगह तक शहर के लगभग किसी भी हिस्से से पहुँचा जा सकता है। मॉल तक पहुंचने के लिए आप कैब सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं। नियमित बस सेवा भी उपलब्ध है और सेंट्रा मॉल बस स्टेशन निकटतम स्टॉप है।

निकटतम हवाई अड्डा चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा है जो सिर्फ 17 किमी दूर है।

elante mall address

Who is the owner of Elante Mall?
नेक्सस मॉल्स (Nexus Mall) ने एलांते मॉल को कार्निवाल ग्रुप से खरीदा है। कार्निवाल ग्रुप ने 2015 में ही एलांते मॉल कैम्पस को लार्सन एंड टुब्रो से 1785 करोड़ रुपए में खरीदा था।
21 एकड़ में फैला एलांते मॉल, चंडीगढ़ का सबसे बड़ा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट है और सभी बड़ी रियल एस्टेट समूहों की नजर इस पर रहती है।

How many brands are there in Elante Mall Chandigarh?
इसमें करीब 220 ब्रांड हैं जो मॉल के किराएदार हैं। मॉल का माहौल और इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतरीन है और किसी को भी लुभा सकता है।

In which sector is Elante?
चंडीगढ़ में हैंगआउट करने के लिए सबसे अच्छी जगह। विशाल मॉल, पीवीआर सिनेमा (PVR Cinemas), विशाल फूड कोर्ट और स्टोर में सबसे उत्तम दर्जे के ब्रांडों के साथ, यह चंडीगढ़ का सबसे अच्छा होना चाहिए। यह बहुत बड़ा है, और आप निश्चित रूप से इसे छोड़ना नहीं चाहेंगे।

Is there Gucci in Elante Mall?
यदि आप वर्साचे, एमके, गुच्ची (Versace, MK, Gucci) और अन्य जैसे लक्ज़री ब्रांडों में हैं, तो कलेक्टिव के रूप में एलांते मॉल आपके लिए एक आदर्श स्थान है

Elante मॉल चंडीगढ़ के पास होटल - Hotels Near Elante Mall Chandigarh

  1. JW Marriott Hotel Chandigarh
  2. Hyatt Regency Chandigarh
  3. The Lalit Chandigarh
  4. Hotel Aura
  5. Lemon Tree Hotel, Chandigarh
  6. Hotel Mountview
  7. Park Inn by Radisson, Chandigarh
  8. Hotel City Heart Premium
  9. Hotel Solitaire
  10. Hotel City Heart 1786

ये मॉल के पास उपलब्ध कुछ लोकप्रिय विकल्प हैं, आप उनकी संबंधित वेबसाइटों या अन्य होटल बुकिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्धता और कीमतों की जांच कर सकते हैं।

Elante Mall Address

Elante Mall Chandigarh Address is –

  • # 178, Industrial Area,
  • Phase 1,
  • Chandigarh, 160017,
  • Phones: +91 172-4654482
  • Timings: Weekdays from 11:00 AM to 11:00 PM

Thanks for visiting – Chandigarh News in Hindi | Chandigarh News in English | Chandigarh News Live|Chandigarh Latest News |Chandigarh News Today | Chandigarh News | Chandigarh Latest News | चंडीगढ़ न्यूज़ | Chandigarh News Hindi


Summary
Elante Mall Chandigarh | एलांते मॉल चंडीगढ़
Article Name
Elante Mall Chandigarh | एलांते मॉल चंडीगढ़
Description
Elante Mall Chandigarh, Industrial Area, एलांते मॉल चंडीगढ़ का एड्रेस Elante address, Elante shop, Elante business, Elante store, Reliance Digital Elante, Elante timing.
Author
Publisher Name
chandigarh news
Publisher Logo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *